Ullu Hot Video

Aaj aapke liye kuch hat kar liya hu Ullu Hot Video ummid hai aapko pashand aiyegi to bina der kiya start karte hai. kirpa kurci ki patti bandhle aur sath ma saff karne ke liye koi ganda kapra lelay...

Ullu Hot Video


----










-----


Ullu Hot Video


कनस्तर हमेशा उसके डफल बैग के नीचे लुढ़कता रहता था। जब भी वह पैक करता, उसकी उँगलियाँ चिकनी, धूसर रंग की चोटी पर चिपक जातीं, लेकिन वह उसे कभी बाहर नहीं निकालता था, कभी भी सीधे उसकी ओर नहीं देखता था। कभी-कभी जब वह अनपैक करता, तो कनस्तर गंदे जुर्राब में या जेब के अंदर फंस जाता था, और जब वह मशीन में डालने के लिए जाता था, तो वह मुट्ठी भर कपड़े धोने के साथ आता था। जब भी ऐसा होता, जेक सावधानी से काला सिलेंडर निकाल लेता और उसे वापस अपने बैग के निचले कोने में रख देता।


वहीं का था। वहीं रुक गया। सालों के लिए।


इतना लंबा समय हो गया था, उसे अब याद नहीं था कि फिल्म में क्या था, सेल्युलाइड की छोटी सी पट्टी पर कौन से चित्र जमे हुए थे।


जब मैगी की मृत्यु हुई, जेक खो गया था। उसने अपनी नौकरी छोड़ दी, अपना अपार्टमेंट छोड़ दिया, अपने डफल बैग में कुछ चीजें पैक कीं और शहर छोड़ दिया। उसने अपने आप को छोड़ दिया, अपने बालों को लंबा होने दिया और उसकी दाढ़ी सफेद हो गई।


उन्होंने अपने प्रिय '69 चार्जर' के पहिए के पीछे, बिना किसी उद्देश्य के राजमार्गों को चलाया। मैगी को उस कार को ज़्यादातर चीज़ों से ज़्यादा पसंद था और उसका जाना, उसकी दाहिनी ओर देखना और उसकी सीट को खाली देखना हर बार जब वह देखता तो एक खंजर की तरह होता। देर दोपहर में, वह वहाँ उसकी कल्पना कर सकता था; खिड़की से लटकता हुआ छोटा हाथ, हवा पर तैरती उंगलियाँ। वह उसके ज्वलंत बालों में सूर्यास्त की सुनहरी रोशनी देख सकता था, जो उसके पीले, सुंदर चेहरे को एक परी की तरह रोशन कर रहा था। यदि वह इसे बुरी तरह से चाहता था, तो जेक सीटों के पार पहुंच सकता था और उसका हाथ पकड़ सकता था, अपनी उंगलियों को प्रेत के चारों ओर बंद कर सकता था, उसे करीब महसूस कर सकता था।

Hot Video

लेकिन जब हकीकत वापस आई, तो इसने जोरदार प्रहार किया।


उसके आंसू कभी रुकते नहीं थे, विंडशील्ड पर मूसलाधार बारिश की तरह गिर रहे थे। उसके हाथ का पिछला भाग नमकीन दर्द की बूंदों को दूर करने के लिए वाइपर जितना कुशल नहीं था, लेकिन उसके पास बस इतना ही था। जब यह बुरा था, तो उसने खींच लिया, सड़क के किनारे पर सावधानी बरती गई जब तक कि सबसे खराब स्थिति खत्म नहीं हो गई।


जेक छोटे शहरों में फंस गया, पुराने समय की मेन स्ट्रीट के अनुभव का आनंद ले रहा था। वह घरों को एक साथ बनाए हुए देखना पसंद करता था, उनके ढके हुए पोर्च पड़ोसियों और अजनबियों को समान रूप से बैठने और बात करने के लिए आमंत्रित करते थे। वह पुरानी माँ और पॉप स्टोर से प्यार करता था, उनकी खिड़कियां मोहक मौसमी प्रदर्शनों से भरी थीं। उसने इन खिड़कियों से समय बताया, चमकीले कागज के शेमरॉक या छोटे अमेरिकी झंडों के साथ महीनों की गिनती की।


ज्यादातर वह तैरता रहा। कहीं नहीं था, कोई मंजिल सड़क के अंत में उसका इंतजार नहीं कर रही थी। वह कार में सोता था, अपने लंबे पैरों को पीछे की सीट पर फैलाता था और अपने पुराने ग्रे हुडी को तकिए के रूप में इस्तेमाल करता था। उसकी महक बहुत पहले ही फीकी पड़ गई थी, लेकिन अगर उसने काफी कोशिश की, तो जेक को नारियल का वह हल्का सा संकेत याद आ गया जो हमेशा उसकी त्वचा से वसंत की तरह लगता था। वह उसे यह कहते हुए चिढ़ाना पसंद करती थी कि फ्लोरिडा से होने का मतलब है कि उसके बारे में सब कुछ उष्णकटिबंधीय था, यहाँ तक कि उसकी खुशबू भी। उसे इस बात की परवाह नहीं थी कि उसे उसकी तरह गंध क्यों आ रही थी, किस शैम्पू या लोशन के संयोजन ने उसे इतना स्वादिष्ट बना दिया, वह सिर्फ इतना जानता था कि वह थी।

Super Hot Video

मैगी उसके जीवन का प्रकाश था और अब वह उसके बिना छाया में भटकता रहा।


रात में, छत से गुजरने वाली हेडलाइट्स के साथ, जेक उसके एक सपने को साकार करता। अब तो रूटीन था। उसने उसके बालों से शुरुआत की, जो उसकी उंगलियों के बीच उलझे हुए कर्ल की ज्वलंत लाल गंदगी थी, तब भी जब वह अपने स्पर्श से चिकना होने की कोशिश कर रहा था। उसकी आँखें आगे आईं, पीली पलकों के नीचे फीकी डेनिम नीली, जो धूप में लगभग गोरी थीं। वे उसके पसंदीदा थे; स्पष्ट और सच्चा और प्यार के अलावा और कुछ नहीं भरा जब वे उसके चेहरे पर टिके हुए थे।


वह ऐसे ही सो जाता था, उसकी विशेषताओं की कल्पना करते हुए, उसे अपने दिमाग में फिर से बनाता था। कुछ रातों में वह उसके सपनों में घुस जाती थी और वह कल्पना से प्यार करते हुए खुद को समेट लेता था। दूसरी बार उसकी आँखों के पीछे कुछ भी नहीं था, कोई सुकून भरी मुस्कान नहीं थी, कोई गर्म हँसी नहीं थी, उसके नाजुक हाथ से कोई स्पर्श नहीं था।


वे रातें सर्द थीं और नींद उसकी पकड़ से दूर थी। सबसे बुरी बात यह थी कि वे रातें हाल ही में अधिक बार आ रही थीं। उसके लिए उसकी आत्मा का आह्वान करना, उसके गाल की वक्र, उसकी नाक की पिच को याद रखना कठिन लग रहा था।


मैगी फीकी पड़ रही थी।

Previous Post Next Post